पूर्वी दिल्ली में मंगलवार सुबह 27 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

October 2, 2019 - Rutvi Rao

No Comments

पुलिस के अनुसार, पीड़ित, जसपाल भट्टी गुरुद्वारे से घर लौट रहा था, जब उसने आरोपी को पिस्तौल ले जाते देखा और इस पर आपत्ति जताई। इसके कारण उनके बीच विवाद हुआ और आरोपियों ने भट्टी को गोली मार दी, पुलिस ने कहा।भट्टी की मौके पर ही मौत हो गई। एक आरोपी का स्थानीय लोगों द्वारा पीछा किया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया।

एक प्रत्यक्षदर्शी, भूपिंदर सिंह (45) ने कहा, “मैं अपने दोस्तों के साथ था जब मैंने बाइक पर तीन लोगों को एक आदमी को परेशान करते हुए देखा। पास से गुजर रहे पीड़ित ने पिस्तौल लेकर उनमें से एक को हथियार के बारे में पूछा। इसके चलते विवाद हुआ और आरोपियों ने जसपाल को तीन-चार बार गोली मारी। एक गोली जसपाल के चेहरे पर लगी। पुरुषों ने भागने की कोशिश की, लेकिन बाइक संतुलन खो बैठी और गिर गई। उनमें से एक पकड़ा गया। पुलिस को सूचित किया गया। ”

गिरफ्तार आरोपी गुड्डू (23) ने पुलिस को बताया कि उसने एक शख्स को 2 लाख रुपये उधार दिए थे। घटना के एक दिन, आरोपी अपने पैसे वापस पाने के लिए उसकी तलाश कर रहे थे, जब जसपाल ने उन्हें हथियार के साथ पकड़ा।

“आरोपी दूसरे व्यक्ति को धमकी देना चाहता था, लेकिन जब जसपाल ने हस्तक्षेप किया, तो गुड्डू ने उसे गोली मार दी। गुड्डू को स्थानीय लोगों ने पकड़ा,डीसीपी (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा, ‘हमें सुबह 5 बजे के करीब पीसीआर कॉल मिली और घटनास्थल पर पहुंचे। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम तैनात की गई है। ”भट्टी के गर में माता-पिता, पत्नी और पांच साल की बेटी  है।

Rutvi Rao

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *