वोर मूवी की पहली समीक्षा: यूएई सेंसर बोर्ड ने की ऋतिक की तारीफ

October 2, 2019 - Rutvi Rao

No Comments

 

 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर इस हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी टिकट है।आज  (2 अक्टूबर) को आने वाली सिद्धार्थ आनंद फिल्म ने पहले ही सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त कर ली हैं। यूएई सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने यशराज फिल्म्स के उत्पादन पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

उमैर संधू ने ट्वीट किया ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” अभिनेता आपको आश्चर्यचकित करते  है, क्या ऐसा कुछ नहीं है जो वह नहीं कर सकता है? वह फिल्म का जीवन और आत्मा है।टाइगर ने  ऋतिक के साथ फेस-ऑफ में विशेष रूप से अपनी खुद की पकड़ बनाई है ,संधू ने कहा, “# वार # सिद्धार्थनंद का अब तक का सबसे अच्छा प्रयास था। एक्शन सीक्वेंस के रूप में भी स्टंट शैली के साथ पूर्ण न्याय करते हैं और भारतीय दर्शक अविश्वास के साथ हांफते हैं। । 4.5 / 5 ”
साझा करते हुए, ऋतिक रोशन ने वोर  में सही बॉलीवुड नायक की भूमिका निभाई, उमैर संधू ने लिखा, “पहली समीक्षा # ओवरसीज सेंसर बोर्ड से! ऋतिक अपने अभिनय को एक साथ करने में कोई गलती नहीं करता है। इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि वह इस फिल्म में सही बॉलीवुड नायक की भूमिका निभाता है, जो सहजता से नृत्य कर सकता है, शैली में लड़ सकता है और दर्शकों को आकर्षित कर सकता है।

फिल्म को साढ़े चार स्टार देते हुए उन्होंने कहा, “पहली समीक्षा # वार! # टाइगरशॉफ ने फिल्म में ऋतिक रोशन को कठिन प्रतिस्पर्धा भी दी। उन्होंने पूरे रास्ते शो भी चुराया। फिल्म में तेजस्वी होट दिख रही हें  और  वाणी कपूर भी अच्छा अभिनय करती है। यह पिछले रिकॉर्ड को तोड़ देगा और नए सेट करेगा।
अंत में  वोर को एक ब्लॉकबस्टर घोषित किया.

Rutvi Rao

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *