UM की बाइक का नया वेरिएंट लॉन्च, कीमत 1.95 लाख रुपये

December 8, 2018 - Himalaya

No Comments

UM मोटरसाइकिल्स ने भारत में Renegade Commando Classic के कार्ब्युरेटर वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. इस मोटरसाइकिल की कीमत भारत में 1.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है.

UM पहले से ही Renegade Commando Classic का फ्यूल-इंजेक्टेड वेरिएंट भारत में सेल कर रही है. इसकी कीमत भारत में 2.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कार्ब्युरेटर को जोड़े जानें के अलावा इस मोटरसाइकिल में और कोई बदलाव नहीं किया गया है.

कंपनी ने इस सिस्टम के साथ ABS भी ऑफर नहीं किया है. मोटरसाइकिल का नया कार्ब्युरेटर वेरिएंट अपने Fi वेरिएंट की तुलना में कम पावर आउटपुट देगा.

Fi और नया कार्ब्युरेटर वेरिएंट दोनों ही 279.5cc लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलिंडर इंजन के साथ आते हैं. Fi वेरिएंट 25.15bhp का पावर और 23Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है तो वहीं कार्ब्युरेटर वेरिएंट 23.7bhp का पावर और 23Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. दोनों वेरिएंट्स के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

ब्रेकिंग के लिए इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में 280mm डिस्क और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक मिलेगा. वहीं इस बाइक के फ्रंट और रियर में क्रमश: 16 और 15-इंच के वायर-स्पोक व्हील्स दिए गए हैं.

फीचर्स की बात करें तो UM Renegade Commando Classic में बल्की और मस्क्यूलर फ्यूल टैंक, राउंडेड हेडलाइट्स और टॉल विंडस्क्रीन और बैक रेस्ट के साथ स्प्लिट सीट्स दिए गए हैं.

Himalaya

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *