शरद यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर राजे ने कहा- चुनाव आयोग को एक्शन लेना चाहिए

December 7, 2018 - Anchal Chaturvedi

No Comments

शरद यादव ने कहा था कि वसुंधरा बहुत थक गई हैं, वे बहुत मोटी हो गई हैं, उन्हें आराम देना चाहिए, मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव की आपत्तिजनक टिप्पणी पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नाराजगी जताई है। राजे ने झालरापाटन में शुक्रवार को वोट डालने के बाद कहा कि मैं हैरान हूं कि कोई वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है। भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए चुनाव आयोग को उनके बयान पर संज्ञान लेना चाहिए। साथ ही एक्शन लेकर एक उदाहरण पेश करना चाहिए। भाजपा ने गुरुवार को चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी की।

राजे ने कहा, “मैं नहीं समझता हूं कि कोई भी नेता। वरिष्ठ नेता ऐसा बयान दे सकता है और जिनके हमारे परिवार से अच्छे संबंध थे। खासकर राजमाता साहब के साथ। ऐसे व्यक्ति अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए। उससे बुरा क्या हो सकता है। हम नहीं चाहते है कि हमारे यंगस्टर्स को खराब मैसेज जाए। ऐसी भाषा कांग्रेस और उनके सहयोगियों के मुंह से सुनी जा सकती है।”

शरद यादव ने क्या कहा था? 
पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव ने बुधवार को राजस्थान के अलवर जिले के मुंडावर में कहा था कि वसुंधरा बहुत थक गई हैं। उन्हें आराम देना चाहिए। वे बहुत मोटी हो गई हैं। पहले पतली थीं।

Anchal Chaturvedi

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *